एनसीबी ने ड्रग मामले में अब मुच्छड़ पानवाला को भेजा समन

एनसीबी-ने-ड्रग-मामले-में-अब-मुच्छड़-पानवाला-को-भेजा-समन

मुंबई, 11 जनवरी । सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल की एंट्री होने के बाद से एक के बाद एक खुलासा होता जा रहा है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने इस मामले की चल रही जांच के सिलसिले में अब मुंबई के मशहूर मुच्छड़ पानवाले को समन भेजा है। एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े ने सोमवार को यह जानकारी दी।

दरअसल, अभी हाल ही में ड्रग केस में एक ब्रिटिश नागरिक करण सजनानी से पूछताछ करने के दौरान कथित ग्राहक के रूप में मुच्छड़ पानवाले का नाम सामने आया।

सजनानी देश में लगभग एक साल से अधिक समय से हैं। उन्हें बॉलीवुड Actress दीया मिर्जा की पूर्व मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला संग गिरफ्तार किया गया था।

मुंबई में मशहूर पान विक्रेताओं में से एक मुच्छड़ पानवाले के असली मालिक पंडितश्री श्यामाचरण तिवारी हैं, जो उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद के तिवारीपुर से ताल्लुक रखते थे। अब इनके चार बेटे इस दुकान को चलाते हैं, जिनमें जयशंकर तिवारी भी शामिल हैं।

यह दुकान मालाबार हिल के पास कैम्प्स कॉर्नर पर स्थित है। श्यामाचरण तिवारी सहित उनके बेटे और पोते भी अपनी लंबी और घनी मूंछों के चलते इलाके में जाने जाते हैं। यह दुकान करीब 45 साल पुरानी है, जहां बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज, राजनेता और बिजनेसमैन पान खाने आते हैं।

–आईएएनएस

एएसएन/एसजीके