डब्ल्यूटीसी अंक टेस्ट मैच जीतने की प्ररेणा : केन

डब्ल्यूटीसी-अंक-टेस्ट-मैच-जीतने-की-प्ररेणा-:-केन

माउंट मंगानुई, 30 दिसंबर । न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा है कि विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) अंक टेस्ट मैच जीतने के लिए प्रेरणा का काम करते हैं। उन्होंने हालांकि अगले साल डब्ल्यूटीसी फाइनल से आगे की बात करने से इनकार कर दिया और कहा कि वह वर्तमान में ही रहना चाहते हैं।

न्यूजीलैंड ने बुधवार को Pakistan को बे ओवल मैदान पर खेले गए पहले टेस्ट मैच में 101 रनों से हराया है।

मैच के बाद विलियम्सन ने कहा, हमारा ध्यान वर्तमान पर है। जाहिर सी बात है, हम विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल खेलना चाहते हैं, हमने आज आखिरी सत्र में यह देखा, जब हमारे दिमाग में लालच था। लेकिन टेस्ट में, आप जानते हैं कि यह कदम दर कदम जाने की बात होती है और इसी तौर पर खेलते हैं।

उन्होंने कहा, विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल खेलना हमें एक लक्ष्य देता है और यह एक जुनून देता है। खासकर जब आप मुश्किल समय में गुजरते हो जैसा हमने आज के आखिरी के सत्र में देखा। पांच दिन यह सत्र दर सत्र की बात है। इसलिए मैच खेलने मैं काफी मजा आया। यह अच्छी बात है कि हम अभी भी रेस में हैं, लेकिन हम यह बात भी जानते हैं कि कभी सारी क्रिकेट खेली जानी है।

टेस्ट चैम्पियनशिप की तालिका में शीर्ष-2 टीमें अगले साल चैम्पियनशिप का फाइनल खेलेंगी। न्यूजीलैंड अभी भी शीर्ष-2 की रेस में है।

–आईएएनएस

एकेयू/एसजीके