द मैन हू वॉक अराउंड द वर्ल्ड में आर्ट फिल्म एस्थेटिक है: एंथनी वोनके

द-मैन-हू-वॉक-अराउंड-द-वर्ल्ड-में-आर्ट-फिल्म-एस्थेटिक-है:-एंथनी-वोनके

नई दिल्ली, 31 दिसंबर एमी और तीन बार बाफ्टा विजेता निर्देशक एंथनी वोनके का कहना है कि स्कॉच व्हिस्की आइकन जॉनी वॉकर के बारे में उनकी डॉक्यूमेंट्री, जिसका शीर्षक द मैन हू वॉक अराउंड द वर्ल्ड है, उसमें एक आर्ट फिल्म एस्थेटिक है।

वोनके ने आईएएनएस को बताया, द मैन हू वॉक अराउंड द वर्ल्ड में एक आर्ट फिल्म एस्थेटिक है। यह मुख्य रूप से संग्रहों की अगुवाई वाली फिल्म है, लेकिन इसके दिल में आप एक संस्था के इंसाइड की खोज करेंगे। आप यह समझने की कोशिश करेंगे कि एक आइकन कैसे काम करता है।

वोनके ने इससे पहले पुर्तगाली फुटबॉल सुपरस्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर 2015 की ब्रिटिश डॉक्यूमेंट्री फिल्म को रोनाल्डो शीर्षक से निर्देशित किया था। अपनी नई डॉक्यूमेंट्री बनाने के बारे में उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि यह मेरी अन्य फिल्मों के समान है, जैसे कि रोनाल्डो या स्टार वार्स – ये बड़े प्रतिष्ठित प्रतीक हैं।

उन्होंने कहा, यह समझने की कोशिश करना कि वे कौन हैं और उनकी सांस्कृतिक प्रासंगिकता दिलचस्प है, और मेरी पिछली फिल्मों में कुछ समानताएं हैं। अन्यथा यह अपने स्वर में काफी हल्के-फुल्के हैं, लेकिन यह अभी भी गहरे, अधिक महत्वपूर्ण को संबोधित करने की कोशिश कर रहा है खासकर आज के समकालीन विषयों को संबोधित करने की कोशिश कर रहा है।

–आईएएनएस

एमएनएस