भूपेंद्र चाहें तो राजद का भाजपा में विलय हो जाएगा : ललन सिंह

भूपेंद्र-चाहें-तो-राजद-का-भाजपा-में-विलय-हो-जाएगा-:-ललन-सिंह

पटना, 11 जनवरी । बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (युनाइटेड) के सांसद ललन सिंह ने सोमवार को सहयोगी दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव के इस बयान पर अपनी मुहर लगा दी कि खरमास के बाद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) में टूट हो जाएगी। उन्होंने एक कदम आगे बढ़ते हुए कहा कि राजद का भाजपा में विलय हो जाएगा।

ललन सिंह ने कहा, भूपेंद्र यादव तो राजद में टूट की बात कम ही बोल रहे हैं। वे जिस दिन चाह लेंगे, उस दिन राजद का भाजपा में विलय हो जाएगा।

वहीं, राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने पार्टी में टूट की बात नकारते हुए कहा कि सच तो यह है कि जदयू को भाजपा ने टूट का अनुभव अरुणाचल में दे दिया है।

भाजपा नेता भूपेंद्र यादव ने पटना में आयोजित पार्टी के एक बैठक में कहा कि खरमास में कोई शुभकार्य नहीं होता है। खरमास के बाद बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार हो जाएगा और जल्द ही राजद में टूट हो जाएगी।

यादव के इस बयान के आने के बाद जदयू ने इस पर मुहर लगा दी है, वहीं राजद के नेता इसे इनकार कर रहे हैं।

इस बीच, जदयू के वरिष्ठ नेता के.सी. त्यागी ने भी कहा कि भूपेंद्र यादव भाजपा के बिहार प्रभारी और आशावान नेता हैं। उनका होमवर्क पक्का रहता है।

वहीं, राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा, जदयू के नेता इस तरह का बयान इसलिए दे रहे हैं, क्योंकि भाजपा ने अरुणाचल में उनके विधयकों को तोड़कर उन्हें सबक दे दिया है। भाजपा का काम ही तोड़ना, बांटना है।

उन्होंने कहा, राजद इतनी कमजोर नहीं है, बल्कि बिहार में सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है। उसको हिलाना किसी के बस की बात नहीं है। भाजपा, राजद को जदयू न समझे। राजद को टूट का कोई डर नहीं है।

–आईएएनएस

एमएनपी/एसजीके