ISL-7 : एटीके मोहन बागान की नजरें विजयी हैट्रिक पर

ISL-7-:-एटीके-मोहन-बागान-की-नजरें-विजयी-हैट्रिक-पर

फातोर्दा (गोवा), 3 दिसम्बर । मौजूदा चैम्पियन एटीके मोहन बागान हीरो इंडियन सुपर लीग (ISL) के सातवें सीजन में आज जब यहां फातोर्दा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में ओडिशा एफसी के खिलाफ मुकाबले में उतरेगी, तो उसकी कोशिश इस सीजन में अपनी विजयी हैट्रिक लगाने की होगी।

ओडिशा एफसी इस सीजन में अभी तक एक भी मैच नहीं जीती है और उसके पास पहले दो मैचों से केवल एक ही अंक है। वहीं, एटीके मोहन बागान के पास इस मैच में तीन अंक लेकर लगातार तीसरी जीत के साथ अंकतालिका में शीर्ष पर पहुंचने का मौका होगा।

ओडिशा को अपने पिछले मैच में जमशेदपुर एफसी के साथ अंक बांटना पड़ा था और टीम की बैकलाइन अभी भी उसके लिए चिंता की बात बनी हुई है। कोच स्टुअर्ट बॉक्सटर की टीम अब तक 29 शॉट खा चुकी है, जोकि इस सीजन में किसी भी टीम द्वारा संयुक्त रूप से सबसे ज्यादा है।

एटीकेएमबी के स्ट्राइकर रॉय कृष्णा इस सीजन में दो गोल कर चुके हैं और वह अपने इस शानदार फॉर्म को आगे भी जारी रखना चाहेंगे। कोच एंटोनियो हबास की टीम ने अभी तक अपने सभी गोल ओपन किए हैं और वो एक बार भी से अपने प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ काउंटर अटैक करना चाहेंगे।

ओडिशा एफसी को गोल करने के लिए मौजूदा चैम्पियन की डिफेंस को भेदना होगा क्योंकि एटीकेएमबी की टीम ने इस सीजन में अभी तक एक भी गोल नहीं खाई है। उनके अलावा हैदराबाद एफसी ही एक ऐसी टीम है, जिसने इस सीजन में अब तक एक भी गोल नहीं खाई है।

ओडिशा की टीम चाहेगी कि उनके खिलाड़ी मार्सिलिन्हो अपने फॉर्म में लौटे क्योंकि ब्राजीलियन फॉरवर्ड अब तक संघर्ष करते नजर आए हैं।

–आईएएनएस

ईजेडए-एमएनएस