Bikaner News In Hindi

Bikaner News। बीकानेर में सेना की सफारी कार (Tata Safari ) का टायर फटने से एक्सीडेंट (Accident) में  भारतीय सेना (Indian Army) के दो अधिकारीयों की मौत (Death) हो गयी और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

दोनों मृतक अधिकारी सेना में मेजर व कर्नल रेंक स्तर के थे। सेना की इंफेंटरी रेजिमेंट के सीओ मनीष सिंह चौहान (Colonel Manish Singh Chouhan) व मेजर नीरज शर्मा (Major Niraj Sharma) के रुप में मृतकों की पहचान हुई है।

बीकानेर जिले के सैरुणा पुलिसथाना क्षेत्र में जोधासर गाँव के पास शनिवार को सेना की सफारी गाड़ी का टायर फटने से पलट गयी। इस हादसे की सूचना पर सैरुणा पुलिसथानाधिकारी अजय गिरधर सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे।

सैरूणा एसएचओ अजयकुमार ने बताया कि यह अफसर उत्तरप्रदेश के शाहजहांपुर में तैनात थे और अभी एक एक्सरसाइज के लिए यहां आ रहे थे। नेशनल हाइवे पर सुबह करीब 5.30 बजे जोधासर गांव के पास सड़क पर आई गाय को बचाने के प्रयास में सेना के कमांडिंग ऑफिसर की सफारी गाड़ी पलट गई थी, तभी यह हादसा हो गया।

सेना के सूत्र बतातें है कि सेरुणा पुलिसथाना क्षेत्र में सेना की सफारी गाड़ी का टायर फट गया, जिसमें सेना के मेजर व कर्नल की मौत हो गई और दो जने गंभीर रुप से घायल हो गए।