राजस्थान के ब्यावर शहर के प्रसिद्ध ज्योतिषी व हस्तरेखा विशेषज्ञ दिलीप नाहटा (Astrologer Dilip Nahta) ने दिल्ली चुनाव को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है।

दिलीप नाहटा के अनुसार दिल्ली चुनाव में अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी 41 से लेकर 51+ सीटों पर जीत सकती है। प्रमुख विपक्षी दल बीजेपी को लगभग 17 सीटें मिल सकती है। शेष सीट कांग्रेस ले जाएगी।

ब्यावर शहर के दिलीप नाहटा अक्सर भविष्यवाणी करते रहे है और उनकी ज्यादातर भविष्यवाणियां सत्य भी साबित हुई है। दिलीप नाहटा का दावा है कि उनकी 80 प्रतिशत से ज्यादा भविष्यवाणी सत्य निकली है।

हाल ही में नाहटा को भविष्यवाणियों के लिए ज्योतिष के नास्त्रेदमस पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया है। इसके साथ ही उनको विश्व की पहली पोर्टेबल साइंटिफिक हस्तरेखा मशीन बनाने का श्रेय भी प्राप्त है।

ग्रह स्थिति आम आदमी पार्टी और केजरीवाल के पक्ष में

ज्योतिषी नाहटा ने बताया कि ज्योतिष क्षेत्र में राहु राजनीति का घोतक है और लोगो के विचारों को बदलने की ताकत रखता है।

दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों के लिए शनिवार 8 फरवरी को मतदान हुआ। 11 फरवरी को मतगणना होगी। जो कि आम आदमी पार्टी के लिए शुभ संकेत है।

नाहटा के अनुसार अगर चुनाव 5 फरवरी से पहले होते तो राहु की ग्रह स्थिति के प्रभाव से लोग CAA कानून को लेकर भ्रम की स्थिति में बीजेपी के पक्ष में वोट करते और उस स्थिति में बीजेपी को बंपर सीट लाती और आम आदमी 3 से लेकर 10 सीटों तक सिमट जाती।

मगर 11 फरवरी मतगणना का दिन पूरी तरह से आम आदमी पार्टी और केजरीवाल के पक्ष में लग रहा है क्यूंकि अरिवंद केजरीवाल पर इस समय गुरु की महादशा और उसमें राहु की अंतर्दशा चल रही है।

चन्द्रमा नवम भाव मे और नवमेश मंगल के साथ परिवर्तन योग में है और साथ मे पंचमेश गुरु की दृष्टि उस पर है। ये दोनों योग केजरीवाल और उसकी पार्टी को फिर से सत्ता में लाकर खड़ा कर देंगे।

बीजेपी को 30 मार्च 2020 से मिलने लगेगा फायदा

ज्योतिषी दिलीप नाहटा ने बताया कि बीजेपी के लिए ग्रह नक्षत्र प्रतिकूल प्रभाव डाल रहे है।

5 नवंबर 2019 को प्रातः काल से गुरु ग्रह का स्वराशि धनु में भ्रमण से बीजेपी को फायदा नहीं हुवा है। झारखंड और महाराष्ट्र की सत्ता बीजेपी के हाथ से फिसल गयी।

https://www.jaisalmernews.com/wp-content/uploads/2020/02/VID-20200208-WA0002-1.mp4

यह स्थिति 29 मार्च 2020 तक बनी रहेगी, 30 मार्च को गुरु का मकर राशि मे प्रवेश भाजपा को हर क्षेत्र में सफलता दिलाने लगेगा।

ये जानकारी ज्योतिष गणना पर आधारित है ज्यादा जानकारी के लिए संपर्क करें:- Astrologer Dilip Nahta (Mobile No.- 08769002100) Address: 21,Abbani Gali, Maliyan Chaupad Ke Pass,Naya Bass, Beawer(Ajmer)(Rajasthan)