Pokran-Jaisalmer: जैसलमेर के पोकरण में व्यास सर्किल पर मंगलवार को बमनुमा वस्तु मिलने से अफरा तफरी मच गई. पोकरण शहर के जय नारायण व्यास सर्कल के पास रतन मयुर स्वीट होम के पीछवाडे बम नुमावस्तु होने की जानकारी आर्मी के इंटेलिजेंसी व पुलिस अधिकारी को जागरूक लोगों द्वारा देने पर मौके पर पहुंचकर बम नुमावस्तु को अपने सुरक्षा चक्र में लिया.

थानाधिकारी सुखराम बिश्नोई ने जानकारी देते हुए बताया कि 84mm HEAT BSI RDX/TNT का एक बम नुमा खोल जो फटा हुआ नही है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि संभवतः अज्ञात लोगों ने बमनुमा वस्तु को यहां लाकर रखा है जिस की तफ्तीश की जाएगी.

अमेजन इंडिया पर आज का शानदार ऑफर देखें , घर बैठे सामान मंगवाए  : Click Here

वहीं आर्मी के बम निरोधक दस्तों को जानकारी दे दी गई है वहीं सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बम नुमा वस्तु के चारों तरफ रेत के कट्टे लगा कर पुलिस जाप्ता तैनात कर दिया गया है जिससे किसी अनहोनी से बचा जा सके .प्रत्यक्षदर्शियों की जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह से यह बम नुमा वस्तु पड़ी हुई है इस और किसी ने भी विशेष ध्यान नहीं दिया.

जब जागरूक लोगों द्वारा कचरे के ढेर के पास पडे हुए बमनुमा वस्तु होने की जानकारी मंगलवार कि शाम को आर्मी के इंटेलिजेंस एवं पुलिस प्रशासन को दी गई तो यह कार्यवाही हुई .