• 24 घण्‍टे में पुलिस थाना लाठी द्वारा नाबालिग के साथ बलात्‍कार करने वाला गिरफतार
  • पोक्सो अधिनियम हुआ प्रकरण दर्ज

जैसलमेर पुलिस ने नाबालिग से बलात्कार के आरोपी को किया गिरफ्तार 1

Jaisalmer News: जिले के लाठी थाना क्षेत्र के गाँव धोलिया में नाबालिग के साथ बलात्कार के मामले में कार्यवाही करते हुवे पुलिस ने 24 घंटे में आरोपी को दस्तयाब कर लिया है।

अमेजन इंडिया पर आज का शानदार ऑफर देखें , घर बैठे सामान मंगवाए  : Click Here

धोलिया निवासी बुजुर्ग ने दिनांक 01.07.2019  को एक लिखित रिपोर्ट पेश की कि रात्री 02.30 एएम पर उसकी 13 वर्षीय पोती गांव में शादी विवाह से अपने घर आ रही थी। आरोपी सुरेशकुमार पुत्र लाधूराम जाति बिश्नोई (पूनिया) निवासी धौलिया पुलिस थाना लाठी जिला जैसलमेर ने बहला फुसलाकर अपने चाचा के बंद मकान में ले जाकर बलात्कार किया वगैरा रिपोर्ट पर पुलिस थाना लाठी में पोक्‍सो के तहत प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया जाकर उच्‍चाधिकारियों को सूचित किया गयाा

पुलिस टीम द्वारा कार्यवाही

            जिला पुलिस अधीक्षक जैसलमेर डॉ. किरन कंग के उक्‍त घटना को गम्‍भीरता से लेते हुए  पुलिस उप अधीक्षक वृत पोकरण मोटाराम चौधरी के निर्देशन में थानाधिकारी पुलिस थाना लाठी ओमप्रकाश चौधरी  के नेत़त्‍व में मय टीम कानि; बुद्धाराम, दीपककुमार,  बलराम  एवं तकनीकी सहायता हेतु साईबर सैल में तैनात मुकेश बीरा के तकनीकि सहयोग द्वारा पोक्सो अधिनियम जैसे संगीन प्रकरण में तत्परता दिखाते हुए 24 घण्टो के अन्दर मुल्जिम सुरेशकुमार पुत्र लाधूराम जाति बिश्नोई (पूनिया) निवासी धौलिया को भादरिया ओरण की झाड़ियों में छिपे हुए को दस्तयाब कर बाद पूछताछ के गिरफतार किया गया है।