Jaisalmer News 14 June। खान (ग्रुप-२) विभाग के संशोधित आदेश दिनांक ३० मई की अनुपालना में सिलिकोसिस बीमारी से पीड़ितों तथा मृतकों का उत्तराधिकारियों को प्रत्येक खान श्रमिक को २-२ लाख रुपए की अनुग्रह सहायता राशि –Silicosis Grant Disbursement , जैसलमेर जिला खनिज फाउण्डेशन ट्रस्ट (डी.एम.एफ.टी) कोष से प्रदान करने के लिए जिला कलक्टर नमित मेहता द्वारा शुक्रवार को कुल ९ लोगों को कुल राशि रुपये १८ लाख की अनुग्रह सहायता राशि प्रदान करने की स्वीकृति जारी की गई है।

       जिला कलक्टर मेहता द्वारा इस संबंध में जारी किए गए एक आदेश के अनुसार मेघवालों की ढांणी-मानासर निवासी मेहाराम पुत्र सतूराम ,खींवसर-भणियांणा निवासी राणाराम पुत्र कलाराम को २-२ लाख रुपये की अनुग्रह सहायता राशि स्वीकृत की गई है।

इसी प्रकार फलसूण्ड-पोकरण निवासी धनाराम पुत्र दरुराम ,गोरालिया-भीखोड़ाई जूनी निवासी हरिराम पुत्र सूजाराम ,पप्पूराम पुत्र सूजाराम और राणाराम पुत्र सूजाराम ,लोंगासर ,धौलसर  निवासी राणाराम बिजलाराम ,फतेहगढ-माधोपुरा निवासी नगाराम पुत्र डूंगरराम के साथ ही बारट का गांव निवासी गेंवाराम पुत्र भींयाराम को दो-दो लाख रुपये की अनुग्रह सहायता राशि प्रदान किये जाने की स्वीकृति जारी की गई है।

अमेजन इंडिया पर आज का शानदार ऑफर देखें , घर बैठे सामान मंगवाए  : Click Here

उल्लेखनीय है कि स्वीकृत की गई राशि का संबंधित सिलिकोसिस पीड़ितों को भुगतान जैसलमेर जिला खनिज फाउण्डेशन ट्रस्ट (डी.एम.एफ.टी) कोष से अविलम्ब करने की कार्यवाही की जाएगी।