Jaisalmer 29 May: अवैध रूप से लगे मोबाइल टावर को हटवाने की मांग को लेकर जिला कलेक्टर को सौपा ज्ञापन
पुलिस लाइन कच्ची बस्ती में अवैध रूप से लगे मोबाइल टावर को हटवाने की मांग को लेकर जिला कलेक्टर को सौपा ज्ञापन 1

 जिले के पुलिस लाइन कच्ची बस्ती में लगे मोबाइल टावर को हटाने की मांग को लेकर पुलिस लाइन कच्ची बस्ती के  निवासियों ने जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा ओर ज्ञापन में बताया जनता के स्वास्थ्य को खतरे में डाल कर मोबाइल टावर लगाया गया, जिसको हटाने के लिए पूर्व में भी जनता ने ज्ञापन देकर मांग की थी।

 पुलिस लाइन कच्ची बस्ती के पास में ही वायु सेना स्टेशन है जिस की 7 मीटर की परिधि में किसी भी प्रकार का  मोबाइल टावर लगाना राज्य सरकार व केंद्र सरकार के नियमों का उल्लंघन है।

अमेजन इंडिया पर आज का शानदार ऑफर देखें , घर बैठे सामान मंगवाए  : Click Here

 साथ ही रहवासी इलाके में स्वास्थ्य के लिए भी खतरा है। इस मोबाइल टावर से निकलने वाली हानिकारक किरणों से आस पास रहने वाले लोगों को कई जान लेवा बीमारियों होने का खतरा है।

 कच्ची बस्ती के लोगो का कहना है कि यह एक रहवाशी कॉलोनी है इस के भूखंड में किसी भी प्रकार की व्यवसायिक गतिविधि नही कर सकते परन्तु कंपनी ने अपनी मन मानी से मोबाइल टावर लगा रखा है,जिस को लेकर हमे बड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

इस को लेकर मोबाइल टावर को हटाने की जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर मांग की है इस दौरान कच्ची बस्ती के श्यांमसिंह सोढा, पदम सिंह, दीपसिंह, लाभु राम ,डलाराम, के साथ बड़ी संख्या में निवासियों ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया।

Shankar Dan
Journalist
Jaisalmer
9799069952
7014502021